Monday 4 December 2017

नाश्ता क्लब विदेशी मुद्रा समाचार से पहले


Linuxtroll सरल Scalping मूल रूप से FiboFan देखें पोस्ट द्वारा पोस्ट एक प्रवृत्ति शुरू देखो और एक पुलबैक तक यह नहीं तो बहुत छोटे सिग्नल में कूदने के लिए और एक प्रवृत्ति की शुरुआत में अपनी आशा विभिन्न क्षेत्रों में मेरे कौशल में हाल ही में बेहतर सुधार हुआ है। लेकिन, पुलबैक पर प्रवेश करना उनमें से एक नहीं है। LOL वास्तव में मेरा सबसे अच्छा प्रवेश वास्तव में एक पुलबैक नहीं है, लेकिन अधिक मजबूत स्टॉल के बाद स्टॉल की तरह। एक पुलबैक बहुत गलत हो जाता है उन उत्तरार्द्धों को वापस नहीं लिया जाता है और जब इस कदम को लगभग हमेशा फैलता है और तुरन्त अतिरिक्त कवर होता है। अगर बाजार मेरे रास्ते पर नहीं जाता है तो मैं दो बार फैलता हूँ। क्या आप एक क्क्स्टस्ट्रॉफ़िक क्वाट स्टॉप को पूर्व में सेट करते हैं, जो कि दो बार फैलते हुए किसी भी प्रकार का विनाशकारी है। ) यह बहुत मुश्किल है कि उन पीप को वापस पाने के लिए अनुशासन बाहर निकलना है एक और कहानी है, मैं अभी भी 7 pip लाभ पर अधिक से अधिक प्रतीक्षा कर रहा हूँ क्योंकि यह गायब हो जाता है। (सबसे बड़ी चुनौती जो किसी भी व्यापारी का सामना करेगी वह एक व्यापारी की मानसिक रणनीति से संबंधित है। यदि आप किसी व्यापार को बनाने की सोच के बिना घंटों और घंटों तक चार्ट देखते हैं, लेकिन जोड़ी के व्यापार से परिचित हो , तो आप उस जोड़ी के साथ एक साइक्लेरेन्ड देखना शुरू कर देंगे.मैं कभी-कभी अधिक स्क्रीन के समय इंद्रधनुष का उपयोग करता हूं, लेकिन मैं अपने सबसे अधिक समय खर्च करते हैं जो कि कीमत की कार्रवाई देखती है, इस प्रकार दूसरी चार्ट Linuxtroll 1 पोस्ट पर दिखाता है। यह बहुत आसान है विदेशी मुद्रा में डूबने के लिए, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से कुछ समय पहले एक जोड़ी को लेने के लिए आया था, और यह ईजे रहा है। मेरे स्क्रीन पर जोड़े के साथ कई चार्ट हैं, लेकिन मैं केवल ईजे 95 के लिए बटन दबाता हूं समय, मैं कुछ जोड़े पर एक व्यापार लेगा, अगर वे चुनने के लिए तैयार हैं, मुझे याद है कि मैंने पहली बार शुरू किया था कि मुझे 90 दिन में समृद्ध होगा, कोई समस्या नहीं है, यह आसान सामान है। दिन मेरे व्यापारिक कैरियर का सबसे लंबा और सबसे खराब 90 दिन था। मुझे नहीं पता है कि ज्यादातर व्यापारियों ने कितना समय लिया उनकी सीखने की अवस्था में, लेकिन इंद्रधनुष आपको कीमत की कार्रवाई के बारे में तेजी से सिखाना होगा, और यही वह जगह है जहां पैसा बनाया जाता है। कोई भी कई समय सीमाएं व्यापार कर सकता है, लेकिन कुछ समय बाद आप मूल्य चाल देख सकते हैं (इंद्रधनुष इस बात का पता चलता है) और आप अधिक जीत लेते हैं तो नुकसान छोटे नुकसान से सीखें, इसे असली सरल रखें और ओवरट्रेड मत करें। Linuxtroll कहते हैं कि वह आम तौर पर प्रति दिन 6 पीप कदम के लिए चला जाता है, वाह, अगर हम अपने पहले 6 पीआईपी जीत में बंद कर दिया, तो हम और अधिक सफल होगा, क्योंकि ज्यादातर व्यापारियों के रास्ते बहुत अधिक व्यापार कर रहे हैं। बाज़ार खोलने के बाद से मैंने लगभग 5 व्यापार किए हैं, और आज भी मुझे एक व्यापार करना है, भले ही मैंने ईजे के चरित्र के बारे में सीखने के लिए लगभग 20 काग़ज़ ट्रेड किए। कम ट्रेड करके कम से कम गलतियों को दबाकर रखें बस मेरे दो सेंट लायक लोग। आनंद लें और समृद्ध करें मैं बहुत ज्यादा इस रास्ते नीचे जा रहा हूँ। जब आप यूरोपीय खांति व्यापार करना चाहते हैं तो स्वाभाविक रूप से यूरोपीय मुद्राओं की ओर बढ़ते रहें - हेल लिनक्सट्रॉल विधि का उपयोग करते हुए मेरे कई शुरुआती स्केलप्प्स अंततः जब मैं लाइव हो गया तो EURJPY या GBPJPY करने पर आधारित था। ठीक है, Ive वास्तव में AUDJPY पर फैसला किया है क्योंकि यह यूरो और स्टर्लिंग यूरोपीय खोलने पर चलता है, और जब आप ईएफएक्स का प्रयोग कर रहे हैं, तो इसके दूर-दूर तक व्यापार के लिए सबसे सस्ता - गोलटिप्रिक कमीशन के लिए लगभग 1 पिप (GBPJPY लगभग 2pips से अधिक है )। इतना ही नहीं कि आप इसे बाहर से बकवास का लाभ उठा सकते हैं - EUR या GBP से अधिक है याद रखें कि केवल एक दिन में 12 pips के लिए जा रहा है। और आईएम केवल उच्च संभावना प्रविष्टियों को व्यापार कर रहा है - और यह कि आगे की ओर बढ़ रहा है, उस 95 सफलता दर के लिए लक्ष्य रखता है और इसे संगत रखता हूं, केवल जब मैं अपने 1-3 व्यापारों के साथ प्रति दिन उठता हूं, तो मैं वास्तविक पैसे कम करूँगा और निम्नलिखित मेरी पाइप योजना (संलग्न देखें) मैं सिर्फ 12 pips एक दिन चाहता हूँ क्योंकि काफी स्पष्ट है - इसकी गर्मी और मैं अपने पीसी पर बैठना नहीं चाहता, जबकि डेलाइट बचत पूर्ण झुकाव चल रही है (आईएम में मेलबोर्न में, जीएमटी के 11 घंटे पहले) और Ive मेरे व्यापार के समय को काफी कम करते हैं क्योंकि मैं सबसे पहले अभ्यास करना शुरू कर दिया - लगभग 3-4 घंटों से, जहां मैं नहीं था, जहां के रूप में सफल रहा, अब के रूप में मैं जहां ओआइएडीएएफएक्स नेविगेटर के सामने 1.5 घंटे अधिकतम (आमतौर पर केवल एक घंटे) के सामने हूं। ध्यान केंद्रित समय और एकाग्रता Ive बहुत ध्यान में मदद करता है मुझे लगता है कि 3 महीने के लाइव ट्रेडिंग के बाद, मैं प्रति दिन 20-24 पीएपीएस के लिए अपना पाइप लक्ष्य दोगुना कर सकता हूं - आत्मविश्वास का स्तर आदि के आधार पर। पिप प्लान: इसका उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, इसे अपनी पसंद के अनुसार बदल दें, जो भी क्षेत्र नीले रंग में हाइलाइट किया गया है अस्थिर है - सुनिश्चित करें कि आप दैनिक दर पर कम से कम विनिमय दरों को अपडेट करते हैं। 1 सप्ताह के बगल में अपना शुरुआती संतुलन बदलें और एक स्कैल्प (50 से नीचे का हरा, ऑरेंज 50-80, रेड 80 से ऊपर) पर आप कितना जोखिम चाहते हैं, इसके अनुसार बहुत आकार समायोजित करें। हां, मुझे पता है कि यह संभावित घाटे को ध्यान में नहीं लेता है - ये केवल एक मोटे गाइड है। Scotts Crayon धागा गुड मॉर्निंग कॉफी के दूसरे पॉट पर काम करना मौसम की घटनाओं को देखते हुए अधिकतर रातें लगता है कि चार्ल्सटन एक बुलटिस को याद किया। बाढ़ के बहुत सारे लेकिन थोड़ा हवा का नुकसान वहाँ हर समय बाढ़ हमारे पास कुछ सभ्य हवा का झोंका था और बारिश के कुछ इंच। सोचें कि आपके पास बहुत सारे आगंतुक हैं क्योंकि लोगों को आप से बहुत कुछ सीख सकते हैं, लालू, शाक और अन्य मैं हार्मोनिक चार्ट नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें समझने से मुझे स्तरों के साथ मदद मिली है और सिखाया है कि एफएक्स के लिए एक ताल है। सीखना FX बहुत अधिक स्क्रीन समय, धैर्य और दिल का दर्द का हिस्सा लेता है। यह हो सकता है। खुशी की बात सुनने के लिए ठीक है। खुशी है अगर यह आपकी मदद की है अगर आप चाहें तो साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें आप की इच्छा पूरी दुनिया जीत सकते हैं। वह मौजूद है। यह असली है। यह संभव है .. Ive 6 महीने चार्ट अद्यतन। डी 1 पिछली नीचे के बंद होने की वजह से पिन नहीं है, यद्यपि पिन भी सकारात्मक नहीं है, इसके अलावा इसके अलावा किसी भी प्रकार के एक फार्म की ज़रूरत है जब हम सुपर आकार से बात करते हैं, स्थान के बारे में बात करना आसान है, यहां देखने के लिए यहां बहुत लंबा बाक कुल मिलाकर बहुवचन संरचना के रूप में, एक पूर्ण रूप से इसकी चर्चा की गई, अगर इसके मंदी के बाद आईडी ने मौलिक विवरण नहीं बताया कि अभी तक कोई वाइल्ड कार्ड क्यों नहीं है, कोई योग्य समाचार घटना नहीं बना पाती है तो यह दुर्घटना में फंस जाता है: पाउंड में छह प्रतिशत की कमी होती है लेकिन कोई नहीं एक जानता है कि क्यों, यह अभी भी है।

No comments:

Post a Comment